Search
Friday 19 April 2019
  • :
  • :

मनोज तिवारी ने जाना पटना पीडि़तों का हाल

मनोज तिवारी ने जाना पटना पीडि़तों का हाल

पटना।  उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार  मनोज तिवारी रविवार को पटना के पीएमसीएच पहुंचे। वहां उन्होंने गांधी मैदान भगदड़ में घायल लोगों से मुलाकात की और उनका हाल जाना। उन्होंने अस्पताल प्रशासन ने पीड़ितों का ख्याल रखने को कहा।  मनोज तिवारी ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार को जल्द से जल्द इस लापरवाही में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।
बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में दशहरा के मौके पर रावण दहन के बाद मची भगदड़ में मरने वालों की तादाद 33 हो गई है।
इस बीच, भगदड़ में मरने वालों की तादाद बढ़ने की आशंका है। बहुत से लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। उधर, इस घटना के बाद राज्‍य के मुख्‍यमंत्री से लेकर प्रशासनिक अमले द्वारा लापरवाही बरते जाने की बात सामने आई है। शनिवार सुबह 10 बजे मृतकों के परिजन शव लेने जब पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्‍पि‍टल पहुंचे तो शवगृह के गेट पर ताला लगा हुआ था। इससे नाराज लोगों ने ताला तोड़ दिया।
मनोज तिवारी ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भीड़ मैनेजमेंट में जद यू सरकार विफल साबित हुई है। जबकि बार-बार पटना में ऐसी घटनाएं  हो रही है। फिर भी सरकार ने पिछले घटनाओं से सबक न लेते हुए भीड़ नियंत्रण की कोई ठोस पहल नही की। नतीजतन दशहरा के मौके पर रावण वध के आयोजन ने जद यू सरकार की कलई खोल कर रख दी।मनोज तिवारी ने आज गांधी मैदान जाकर हादसा स्थल का भी निरीक्षण किया.



News Agency